Advertisements

Thursday, February 19, 2015

सुन सांवरे - Sun Savrai

 

 सुन सांवरे .............

जितनी मुहब्बत शमा से परवाने को है
उतनी ही मोहब्बत तुमसे तेरे दीवाने को है

-  जय श्री राधे राधे !!

आ जाओ सांवरे.......!!


पथ पखारू, रह निहारु
आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

रह ताकत, अखियाँ पत्थराई
तुम्हारे लिये है, दुनिया बिसराई
सुन लो अरज सांवरे
आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

मैं हूँ तुम्हारी, तुझ में ही खोई
भूली हूँ सब कुछ, मेरा नही कोई
ले लो शरण सांवरे
आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

जब से है जाना, मैं हूँ तुम्हारी
भूली हूँ सब कुछ , मेरा दोष नही कोई
दर्शन दो सांवरे
आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

तुम्ही मेरा जीवन, तुम्ही मेरी साँसे
तुम्ही मेरी मुक्ति, तुम्ही मेरे सहारे
पार लगा दो सांवरे

आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

काम , क्रोध, लोभ, मोह , माया सब मुझ से जुडा है
सृष्टि का कैसा ये जाल बिछा है
कठपुतली से नाच रहे हैं
मुक्ति दो सांवरे

आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे
आ जाओ सांवरे........जी आ जाओ सांवरे

Advertisements